उत्तराखंड बिग ब्रेकिंग : दर्जी के पास मिली 26 लाख की स्मैक, DIG ने दिया पुलिस-SOG को इनाम

हल्द्वानी-  पुलिस और एसओजी ने 262 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। स्मैक की कीमत 26 लाख रुपये बताई जा रही है। आरोपी रामपुर में टेलर का काम करता है है। टीम को डीआईजी नीलेश आनन्द भरणे ने 10 हजार और एसएसपी पंकज भट्ट ने पांच हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

पुलिस बहुउद्देश्यीय भवन में एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि गुरुवार को सुभाषनगर बैरियर लालकुआं में पुलिस व एसओजी ने संयुक्त चेकिंग की। इस दौरान एक युवक को 262 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी ने अपना नाम मोहल्ला नयागांव थाना मिलक रामपुर निवासी आलिम बताया। तस्कर ने बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति सही नहीं है। वह रामपुर में कपड़े की सिलाई का काम करता है। कुछ समय पहले भी वह हल्द्वानी में स्मैक सप्लाई करके गया।

मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया की पकड़ा गया. तस्कर रामपुर में टेलर का काम करता था और आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण वह तस्करी के धंधे में आ गया और वह लालकुआं क्षेत्र में स्मैक की तस्करी कर रहा था. जिसे पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। इस बार स्मैक मिलक रामपुर के साबिर से खरीद कर लाया था। एसएसपी ने बताया कि आरोपित ने इन दिनों स्मैक के रेट बढ़ा दिए थे। एक ग्राम स्मैक को 1800 में बेचा जाता था। हाल में 300 की पुड़िया बनाकर ग्राहकों को बेची जाती थी। टीम में सीओ शांतनु परासर, एसएसआई बलवंत सिंह काम्बोज, एसओजी प्रभारी नंदन रावत, एसआई जगदीश सिंह, कांस्टेबल किशन सिंह, प्रकाश बिष्ट, भानु प्रताप, अशोक रावत आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here