उत्तराखंड: बैंक, बुजुर्ग और बाइक वाले बदमाश, पुलिस को खुली चुनौती

 

हल्द्वानी: चोरी, ठगी और जेब काटने के मामलों में चोर-उचक्के पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। ऐसे मामले बार-बार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। बैंक के बाहर उचक्के ने बुजुर्ग को 49 हजार की चपत लगा दी। मामला मल्ला गोरखपुर का हैं। वन विभाग से सेवानिवृत्त हेम चंद्र सनवाल मुख्य शाखा पहुंच गए। उन्होंने करीब 50 हजार रुपये निकाल कर अपनी जेब में रख लिए। करीब 11 बजे वह रुपये निकाल कर बाहर आए और पैदल ही घर की तरफ बढ़ने लगे।

बुजुर्ग ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि घर जाने के दौरान एक बाइक सवार आया और उन्हें धक्का मार दिया। जिस वजह से वह जमीन पर गिर गए। तभी बाइक सवार उचक्के ने उठाने का बहाना करते हुए उनकी जेब से रुपये पार कर लिए। चपत का पता तब लगा जब बुजुर्ग ने अपनी जेब खंगाली। जेब खाली पाई तो उनके होश उड़ गए। परेशान होकर बुजुर्ग ने कोतवाली में पहुंचकर तहरीर दी। बुजुर्ग की शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद्र ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है, जिससे चोरों का पता लगाया जा सके। बताया जा रहा है कि करीब एक माह पहले भी इसी जगह पर सेना से सेवानिवृत्त बुजुर्ग की जेब से पैसे गिरने का हवाला देकर उनके बैग से 14 हजार रुपये चोरी करने का मामला सामने आया था। जिसका अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है। इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बदमाश बुजुर्ग लोगों को ही निशाना बना रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here