उत्तराखंड : कांग्रेस नेता पर हुए हमले का खुलासा, पुलिस की थ्योरी पर भाई ने उठाए सवाल, छेड़छाड़ का आऱोप

जनपद ऊधम सिंह नगर के किच्छा कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत में विगत दिनों कांग्रेस नेता पर हुए हमले का आज कोतवाली पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक अन्य फरार चल रहा है। वही दूसरी ओर आरोपी पुलिस के सामने ही अपना परिचय देते हुए नजर आ रहे हैं। जिसको लेकर कई तरह के प्रश्न चिन्ह खड़े हो रहे हैं।

कांग्रेस नेता गुलशन सिंधी पर हुए हमले का खुलासा करते हुए सीओ ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर तीन टीमें गठित की गई।कहा कि गुलशन सिंधी पर हमला करने वालें चार आरोपियों में से हरमन सिंह पुत्र स्व सुखविंदर सिंह कालरा निवासी ग्राम छोई,रामनगर नैनीताल,अमृतपाल सिंह पुत्र सरदार सुखदेव निवासी रूद्रपुर, अजयपाल सिंह विर्क पुत्र स्व देवेंद्र सिंह विर्क निवासी डिबडिबा विर्क फार्म,बिलासपुर को गिरफ्तार कर लिया है।

सीओ ओमप्रकाश शर्मा कहा कि वह घटना मे प्रयोग हुई दो गाड़ी मे से एक गाड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद कर ली है।उन्होंने ने बताया कि फरार आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी। वही दूसरी ओर कांग्रेस नेता के भाई मनोज सिंधी ने इस खुलासे को गलत करार दिया है और उन्होंने कहा कि जो पुलिस ने लड़की का मामले को लेकर जो खुलासा किया है वह बेहद ही गलत है। पुलिस द्वारा किये गए खुलासे पर कई तरह के सवालिया निशान खड़े हो रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here