उत्तराखंड : CID में तैनात अफसर को बनाया गया वेट लिफ्टिंग में ऑल इंडिया पुलिस टीम का चीफ कोच

May be an image of 8 people, people standing and text that says "::शुभकामनाऐं संन्देश:: उत्तराखण्ड पुलिस जनपद नैनीताल श्रीमती प्रीति प्रियदर्शिनी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल के द्वारा एवं समस्त पुलिस परिवार कौ ओर से उत्तराखण्ड पुलिस में नियुक्त एचासीoपी0 मुकेश पाल को ऑल इण्डिया कन्ट्रोल बोर्ड दिल्ली द्वारा पुलिस बॉडी बिल्डिंग टीम का चीफ कोच बनाये जाने तथा वर्ल्ड चैम्पियनशीप ताशकंद (उजबेकिस्तान) प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने की हार्दिक शुभकामनाऐं!"

हल्द्वानी : उत्तराखंड पुलिस के लिए गर्व भरा पल है। क्योंकि उत्तराखंड पुलिस लगातार देश में छाई हुई है। बेहतर पुलिसिंग के लिए भी उत्तराखंड पुलिस का नाम टॉप पर है। इसी के साथ खेल का क्षेत्र हो या किसी चोटी पर पहुंचना हो, उत्तराखंड पुलिस के जवानों ने कारनामा कर देश में उत्तराखंड पुलिस का नाम रोशन किया है। इसमे एक और पुलिस अधिकारी का नाम जुड़ गया है, उनका नाम है मुकेश पाल। जी हां बता दें कि एएसआई मुकेश को वेट लिफ्टिंग में ऑल इंडिया पुलिस टीम का चीफ कोच बनाया गया है।

उत्तराखंड पुलिस के लिए गर्व भरा पल है. बता दें कि सीआइडी में एएसआइ पद पर तैनात मुकेश पाल को वेट लिफ्टिंग में ऑल इंडिया पुलिस टीम का चीफ कोच बनाया गया है जो कि अक्टूबर में होने वाली विश्व चैंपियनशिप में भारतीय पुलिस टीम का नेतृत्व करेंगे। पुलिस विभाग की ओर से गुरुवार को मुकेश पाल का अभिनंदन किया गया। भारोत्तोलन स्पर्धा में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मुकेश देश व उत्तराखंड को करीब 10 मेडल दिला चुके हैं।इस खबर से उत्तराखंड पुलिस विभाग में खुशी का माहौल है।

बहुद्देश्यीय भवन सभागार में आयोजित कार्यक्रम में एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र ने मुकेश को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। पाल ने कहा कि ऑल इंडिया पुलिस टीम का चीफ कोच बनने के बाद उन्हें पुलिस की सभी विंग का नेतृत्व करना है। सबसे पहले चंडीगढ़ में 28 और 29 अगस्त को विश्व चैंपियनशिप के लिए ट्रायल है। जिसमें देशभर से करीब 600 पावर लिफ्टर हिस्सा लेंगे। इसके बाद सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को उज्बेकिस्तान, ताशकंद में पावर लिफ्टिंग का मौका मिलेगा। जो एक से सात अक्टूबर तक आयोजित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here