उत्तराखंड : कल फिर आ रहे हैं अरविंद केजरीवाल, कर सकते हैं बड़ा ऐलान

देहरादून: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीस संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कल फिर देहरादून आ रहे हैं। पिछले बार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का ऐलान किया था। केजरीवाल कुछ नया ऐलान भी कर सकते हैं। साथ ही रोड शो कर संवाद के जरिये पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे।

रोड शो के बाद केजरीवाल सर्वे चौक स्थित आईआरडीटी आडिटोरियम में पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से संवाद करेंगे। पिछले दौरे में वे पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने का समय नहीं दे पाए थे। पार्टी सूत्रों का कहना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक माह के बाद फिर से उत्तराखंड आने का कार्यक्रम तय हुआ है।

जानकारी के अनुसार अरविंद केजरीवाल शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार को लेकर कोई बड़ा एलान कर सकते हैं। उन्होंने पिछले दौरे के दौरान कहा था कि वो जल्द देहरादून आकर कुछ और गारंटी उत्तराखंड के लोगों को देंगे। कार्यकर्ताओं से संवाद में मुफ्त बिजली गारंटी कार्ड अभियान को लेकर फीडबैक लेंगे। साथ ही आगामी चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे।

अरविंद केजरीवाल ने 11 जुलाई को अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान ऊर्जा क्षेत्र में चार बातों का एलान किया था। जिसमें राज्य के हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली, किसानों को फ्री बिजली, पुराने बिल माफ और 24 घंटे बिजली की गारंटी दी थी। उनके इस एलान के बाद मुफ्त बिजली को लेकर उत्तराखंड का सियासी माहौल गरमा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here