उत्तराखंड: डंपर चालकों ने कमरे के लिए कर्मचारी को मार डाला, यहां का है मामला

 

खटीमा: गेस्ट हाउस में पहुंचे दो डंपर चालकों ने कर्मचारी की बेरहमी से पिटाई कर दी। वो उसको तब तक पीटते रहे, जब तक उसकी जान नहीं चली गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच और शव को कब्जे में ले लिया। घटना के बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मामला शनिवार का बताया जा रहा है। दो डंपर चालक शनिवार को मंडी के गेस्ट हाऊस में ठहरने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उनकी वहां मौजूद मंडी के चतुर्थ श्रेणी कर्मी काशीपुर निवासी कैलाश थापा से कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा कि डंपर चालकों ने उसकी पिटाई कर दी। जिससे वह बेहोश हो गया।

यह देख मंडी गेट पर तैनात गार्ड ने दोनों चालकों को पकड़ लिया। साथ ही बेहोश हुए कर्मी कैलाश को जिला उप चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रविवार को उपनिरीक्षक होशियार सिंह ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मृतक कैलाश अविवाहित था।

मंडी समिति के लिपिक जीवन सिंह ने बताया कि कैलाश वर्ष 2018 से मंडी समिति खटीमा में चतुर्थ श्रेणी पद कार्यरत था। लगभग डेढ़ वर्ष से वह मंडी समिति टनकपुर में सबंद्ध चल रहा था। वर्तमान में वह मंडी के आवासीय परिसर में ही रहता था। कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here