उत्तराखंड : पुलिस लाइन में घुसकर महिला कांस्टेबल से अधिवक्ता ने की छेड़छाड़

नैनीताल : तल्लीताल पुलिस लाइन में तैनात एक महिला कांस्टेबल से अधिवक्ता द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। खबर है कि ड्यूटी स्थल पर सरेआम छेड़छाड़ से हंगामा हो गया। पुलिसकर्मियों और पुलिस लाइन में मौजूद लोगों ने अधिवक्ता को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले किया। महिला कांस्टेबल ने अधिवक्ता के खिलाफ तहरीर सौपी। तहरीर मिलने के बाद तल्लीताल पुलिस ने अधिवक्ता के खिलाफ संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

आपको बता दें कि महिला कांस्टेबल का आरोप है कि लंबे समय से अधिवक्ता उसे फोन कर परेशान कर रहा था। जानकारी के अनुसार मुताबिक खटीमा निवासी एक महिला कांस्टेबल नैनीतालपुलिस लाइन में तैनात है। महिला कांस्टेबल ने तल्लीताल थाने में तहरीर देकर बताया कि टेड़ा घाट खटीमा निवासी सचिन सिंह पुत्र गोपाल सिंह जो कि पेशे से अधिवक्ता है। उसे लंबे समय से फोन पर परेशान कर रहा है। आरोप है कि मंगलवार को किसी काम के चलते सचिन सिंह नैनीताल आया हुआ था। इस दौरान सचिन उसे फोन करके फिर से परेशान किया। जब उसने इसका विरोध किया तो अधिवक्ता पुलिस लाइन आ धमका और उससे छेड़छाड़ करने लगा।

वहीं हंगामा बढ़ता देख पुलिस लाइन में मौजूद पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों ने अधिवक्ता को दबोच लिया। साथ ही तल्लीताल पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने बीच-बचाव किया और अधिवक्ता को दबेचा और थाने ले आए।इस मामले में एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर देर रात सचिन सिंह पुत्र गोपाल सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। अधिवक्ता को नोटिस जारी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here