उत्तराखंड : दो साल के मासूम बच्चे पर मां के सामने ही फेंका एसिड, आरोपी फरार

 

देहरादून: घर के बाहर सड़क पर खेल रहे बच्चे पर किसी ने अचानक एसिड डाल दिया। बच्चा झुलस गया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन और आसपास के लोग दौड़कर बाहर निकल आए। लेकिन, तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुका था। परिजनों ने पुलिसे से शिकायत की है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो साल का रूद्र कटारिया निवासी भजन आश्रम 3, तिलक रोड, जिला देहरादून रात करीब साढ़े आठ बजे घर के बाहर खेल रहा था। बच्चे की मां हिमांशी कटारिया भी उसके साथ ही थी।

इस दौरान अचानक किसी अज्ञात व्यक्ति ने बच्चे की निकर पर एसिड डाल दिया। एसिड डालते ही बच्चे की चीख निकल पड़ी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चे की मां ने जब शोर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो गया।

बच्चे के पिता महेश कटारिया हरिद्वार गए हुए थे। परिजनों की सूचना पर वह तत्काल मौके पर पहुंचे। एसपीएस राजकीय अस्पताल में बच्चे का मेडिकल कराने के बाद उन्होंने कोतवाली में अज्ञात आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। ऋषिकेश कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक दर्शन प्रसाद काला ने बताया कि मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।तिलक रोड पर घर के बाहर खेल रहे बच्चे पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने एसिड डाल दिया। बच्चे की चीख-पुकार सुनकर उसकी मां पहुंची लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजनों ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here