उत्तराखंड: फरार चल रहा था खतरनाक वांटेड भजन सिंह, अब आया हाथ

रामनगर: रामनगर वन प्रभाग तराई पश्चिमी की टीम ने देर रात मुखबिर की सूचना पर अवैध पातन के मामले में लंबे समय से फरार चल रहे वांटेड आरोपी भजन सिंह को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी भजन सिंह अपने तीन अन्य साथियों के साथ चार बाइकों पर अवैध कटान करने जंगल में घुसा था, लेकिन आरोपी अपने मंसूबों में कामयाब होते, उससे पहले ही वन विभाग की टीम ने घेराबंदी करके भजन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान तीन अन्य आरोपी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए।

वन विभाग की टीम ने मौके से आरोपियों की चार बाइक और चार इमारती सागौन के गिल्टे भी बरामद किए हैं। वन प्रभाग तराई पश्चिमी के डीएफओ हिमांशु बागड़ी ने बताया कि उन्हें देर रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि ज्वाला वन क्षेत्र में कुछ तस्कर बाइक से लकड़ी काटने के उद्देश्य से आरक्षित वन क्षेत्र को गए हैं। डीएफओ बागड़ी के मुताबिक, आरोपियों की घेराबंदी के लिए तत्काल दो टीम मौके पर भेजी गई।

इस दौरान मुख्य आरोपी भजन सिंह निवासी ग्राम इटव्वा थाना बाजपुर जिला उधम सिंह नगर को टीम ने मौके पर ही पकड़ लिया है, जबकि तीन अन्य आरोपी बाइकों को मौके पर छोड़कर फरार हो गए।तीनों फरार आरोपियों की शिनाख्त कर ली गई है। फरार की आरोपियों को धरपकड़ के लिए वन विभाग की टीम जगह-जगह दबिश दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here