उत्तराखंड : आप नेता अजय कोठियाल की बढ़ी मुश्किलें, सोशल मीडिया पर VIRAL हुआ वीडियो, पुलिस की जांच शुरु

देहरादून। आम आदमी पार्टी से मुख्यमंत्री पद के चेहरे से. कर्नल अजय कोठियाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो बच्चों के साथ बातचीत कर रहे हैं।इस वीडियो में फिर बच्चे कुछ ऐसा करते हैं कि कोठियाल पर सवाल खड़े हो रहे हैं। वायरल इस वीडियो पर राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने संज्ञान लिया और जिला पुलिस इसकी सच्चाई जानने में जुटी है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आप नेता अजय कोठियाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो कुछ बच्चों के साथ सेना के संबंध में बातचीत कर रहे हैं। कोठियाल सेना के टास्क के बारे में बच्चों को जानकारी दे रहे हैं वहीं वीडियो के आखिरी में 2 बच्चे कमरे की दीवार पर आप का पोस्टर चस्पा करते दिख रहे हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और जमकर कमेंट भी आए।

आरोप लगाया जा रहा है कि अजय कोठियाल ने बच्चों से गांव में पोस्टर लगवाए हैं। राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने इस वीडियो का संज्ञान लिया है। ये वीडियो उत्तरकाशी का बताया जा रहा है हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। वहीं इस मामले में उत्तरकाशी एसपी पीके राय ने बताया कि उच्चाधिकारियों को इस वीडियो की सत्यता की जांच के निर्देश दिए गए हैं. बताया कि पुलिस उपाधीक्षक प्रशांत कुमार के नेतृत्व में एक कमेटी गठित की गई है। संबंधित वीडियो उत्तरकाशी है या कहीं ओर का, इसकी जानकारी नहीं है लेकिन ये पता लगाया जा रहा है। इस वीडियो को कहीं एडिट तो नहीं किया गया इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है।

इस मामले में आप नेता अजय कोठियाल का कहना है कि भाजपा के आइटी सेल ने इस वीडियो को एडिट कर अधूरा वीडियो बाल आयोग को भेजा। भाजपा और कांग्रेस दोनों हमें रोकने का प्रयास कर रहे हैं। यह उनकी बौखलाहट का प्रमाण है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here