उत्तराखंड : 23 मार्च से लापता था युवक, बोरवेल में मिला सड़ा हुआ शव

रुड़की: कलियर के रहमतपुर से पिछले 23 मार्च से लापता युवक का शव बोरवेल से मिला है। शव पूरी तरह सड़क चुका था। बोरवेल में फंसे युवक के शव को 15 घंटे के कठिन रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद निकाला जा सका। मृतक की शिनाख्त बेल्डा गांव निवासी सोनू के रूप में हुई है। कलियर-रहमतपुर मार्ग पर शान भट्टे के पीछे जंगल में सरकारी ट्यूबवेल है। इसी ट्यूबवेल के बोरवेल के पास एक बाइक लावारिस खड़ी थी। ग्रामीणों ने बाइक पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक कब्जे में ले ली।

इसी दौरान वहां खुले हुए बोरवेल से बदबू आने पर पास जाकर देखने पर वहां एक फटी शर्ट मिली। बोरवेल के अंदर रोशनी कर देखा गया तो उसमें शव पड़ा दिखाई दिया। बोरवेल करीब 60 फीट गहरा है। इसके बाद बाइक की छानबीन की गई तो पता चला कि यह बाइक बेलड़ा गांव निवासी सोनू की है। सोनू 23 मार्च से लापता है।

बाइक बोरवैल के पास मिलने की जानकारी के बाद स्वजन समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। सोनू हरिद्वार रोड स्थित एक बैंक्वेट हॉल में नौकरी करता है। सोनू के स्वजनों ने बताया कि मौके से मिली फटी शर्ट सोनू की नहीं है। देर शाम तक दमकल टीम के साथ, नलकूप के कर्मचारी और पुलिसकर्मी बोरवेल से शव बाहर निकालने का प्रयास करते रहे। 15 घंटे के कठिन रेस्क्यू के बाद शव को बाहर निकाला गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here