उत्तराखंड: यहां हुआ दर्दनाक हादसा, एक की मौत

 

टिहरी: सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक हर दिन कोई ना कोई हादसा हो रहा है। हादसों में जहां लोगों की जानें जा रही हैं। वहीं, कई लोग जीवनभर के लिए अपंग हो रहे हैं। ताजा मामला टिहरी का है, जहां एक कार खाई में जा गिरी। हादसे में राजस्व विभाग के एक कर्मचारी की मौत हो गई है।

प्रतापनगर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत डोबरा चांठी पुल के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसे में राजस्व विभाग में कार्यरत संग्रह अमीन की मौत हो गई है। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। अमीन की मौत से क्षेत्र में मातम पसर गया है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा उस वक्त हुआ जब धर्मवीर कंडियाल कार से प्रतापनगर की ओर जा रहे थे।

डोबरा चांठी पुल के समीप मोटना बैंड पर उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेतों में जा गिरी। बताया जा रहा है कि धर्मवीर कंडियाल राजस्व विभाग में संग्रह अमीन के पद पर कार्यरत थे। हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। घटना से क्षेत्र में मातम का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here