उत्तराखंड: ड्राइवर की एक झपकी ने ली डॉक्टर की जान

 

काशीपुर: हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शादी से लौट रहे डॉक्टर दंपति की कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार बाल रोग विशेषज्ञ समेत पांच लोग घायल हो गए। गंभीर घायल बाल रोग विशेषज्ञ को मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गई।

रामनगर रोड निवासी बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. डीके अग्रवाल और डॉ. बीएम गोयल अपनी-अपनी पत्नियों के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद शनिवार रात रामनगर से लौट रहे थे। लगभग एक बजे ग्राम धनौरी के पास उनके ड्राइवर को झपकी आ गई। इससे कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। टक्कर लगने से कार में पिछली सीट पर सवार डॉ. डीके अग्रवाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

उनके सीने की पसलियां टूट गईं, जबकि उनकी पत्नी सुषमा अग्रवाल के अलावा कार में सवार डॉ. बीएम गोयल की पत्नी आभा गोयल को भी चोंटे आईं। दोनों महिलाओं के पैर में फ्रैक्चर बताया जा रहा है। कार का एयर बैग खुलने से ड्राइवर और डॉ. बीएम गोयल को मामूली चोटें आई हैं। बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. अग्रवाल को चिंताजनक हालत में मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। देर शाम डॉ. डीके अग्रवाल ने दम तोड़ दिया। डॉ. अग्रवाल की मौत की सूचना पर आईएमए के पदाधिकारियों समेत सभी डॉक्टर अस्पताल पहुंच गए। डॉ. अग्रवाल का पुत्र और पुत्री अमेरिका में हैं। उन्हें हादसे की सूचना दे दी गई है। वे दोनों भारत के लिए रवाना हो चुके हैं। काशीपुर-रामनगर रोड पर डॉ. अग्रवाल का निजी अस्पताल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here