उत्तराखंड: हिमाचल के 4 युवाओं के साथ मारपीट, 3 ने भागकर बचाई जान, 1 नदी में कूदा, लापता

मोरी : त्यूनी में एक दर्दनाक और शर्मनाक मामला सामने आया है। हिमाचल से उत्तराखंड घूमने आए चार दोस्तों के साथ स्थानी चालक ओर लोगों ने मारपीट कर दी। इसके चलते तीन युवक तो किसी तरह जान बचाकर भाग निकले, लेकिन उनका एक साथ भागने का रास्ता नहीं मिलने पर नदी में कूद गया और तेज बहाव में बह गया। उसको अब तक कहीं कुछ पता नहीं चल पाया है। एसडीआरएफ की टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं।

बताया गया कि हिमाचल रोहड़ू के कांसकोटि के साथ लगे गांव तरगली के चार युवक उतराखंड घूमने आए थे। किसी वाहन चालक के साथ कहासुनी हो गई और मामला मारपीट तक जा पहुंचा। मामला शुक्रवार का बताया जा रहा है। हिमाचल के रोहड़ू के कांसकोटि के समीप बरासली पंचायत के तरगली गांव के चार युवक घर से महासु मन्दिर हनोल के लिए निकले थे।

दर्शन करने के बाद चारों घूमने के लिए खूनीगाड़ गए। लौटते वक्त मोरी हनोल त्यूनी मोटर मार्ग पर त्यूनी के समीप किसी वाहन चालक के साथ साइड देने के कारण उनके बीच कहासुनी हुई। इसके बाद बात मारपीट तक जा पहुंची। तीन युवक भाग कर जान बचाने में कामयाब हुए, जबकि एक टौंस नदी की तरफ भागा। नदी को पार करते हुए नदी में बह गया, जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

लापता युवक के पिता ने थाना त्यूनी में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। थाना अध्यक्ष त्यूनी संदीप पंवार ने ऋषिकेष से एसडीआरफ की टीम को सर्च अभियान के लिए बुलाया। एसडीआरफ की टीम ने आज टौंस नदी में कांटे डालकर सर्च अभियान चलाया, लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here