उत्तराखंड: 17 साल के नितिन को ट्रक ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

रुद्रपुर : रुद्रपुर निवासी 17 साल के नितिन की बरेली में हादसे में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार नितिन सामान लेने बरेली गया हुआ था। इस दौरान उसकी बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। नितिन के साथ सवार उसका साथ ही घायल है।

रुद्रपुर के रम्पुरा, वार्ड नंबर 22 निवासी 17 वर्षीय नितिन पुत्र भजन लाल बिजली का काम करता था। वह छह भाई बहनों में सबसे छोटा था। शनिवार दोपहर वह रम्पुरा, वार्ड नंबर 24 निवासी गोपाल पुत्र तुलाराम के साथ बिजली का सामान लेने के लिए बाइक से बरेली के लिए निकले। बताया जा रहा है कि शाम चार बजे के आसपास बरेली के देवरनिया में तेज अनियंत्रित ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

इससे बाइक में पीछे बैठा नितिन ट्रक की चपेट में आ गया और मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा गोपाल घायल हो गया। देर शाम को जब हादसे की जानकारी नितिन के स्वजनों को हुई तो कोहराम मच गया। नितिन की मौत की खबर सुनकर पिता और मां के साथ ही भाई सत्यवीर, हरीश, आकश, सागर और बहन मनीषा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बाद में स्वजन और नाते रिश्तेदार बरेली के लिए रवाना हो गए। छह भाई बहनों में नितिन सबसे छोटा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here