उत्तराखंड: CM तीरथ सिंह रावत के 100 दिन का कार्यकाल पूरा, विकास पुस्तिका का विमोचन


देहरादून: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के 100 दिन का कार्यकाल पूरा हो गया है। इस मौके पर तीरथ सरकार के 100 दिन पूरे होने पर विकास पुस्तिका का विमोचन किया गया। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पुस्तिका का विमोचन किया। पुस्तिका में 100 दिन में किए गए कार्यों का जिक्र किया गया है। पुस्तिका को सेवा, समर्पण, विश्वास के 100 दिन नाम दिया गया है।

100 दिन के कार्यालय पूरा होने पर सीएम तीरथ सिंह रावत ने सबसे पहले 2013 में आई आपदा में मृतकों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण 2 महीने काफी संगर्ष झेला। 10 मार्च को शपथ लेने के कुछ दिन बाद मैं खुद कोरोना पॉजिटिव हो गया। लेकिन, फिर भी विकास कार्यों को लेकर समीक्षा लेता रहा। उन्होंने कहा कि बहुत सारी समस्याओं का निदान ऑनलाइन चैपाल कार्यक्रम के माध्यम से ही किया।

उन्होंने कहा कि सरकार कुंभ का आयोजन सफलतापूर्वक किया। ग्रामीण क्षेत्रों में विकास प्राधिकरण, जिसकी आवश्यकता नहीं थी, उसको खत्म किया। गैरसैंण कमिश्नरी का मुद्दा भी था, जिसे स्थगित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि अब कोविड की दूसरी लहर के बाद जो तैयारियां की गईं, वो नजर आने लगी हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बनने एक महीने बाद आईसीयू, आक्सीजन बेड, वेंटिलेटर बेड 11 गुना बढ़ाये गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here