उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो, लोग बोले, ऋषभ की याद में हुआ ये हाल

urvashi rautelaपिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सुर्खियों में छाई हुई हैं। आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला फिल्मों में भले ही कम नजर आती हों लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए आए दिन अपनी स्टाइलिश तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा पिछले कुछ समय से उर्वशी रौतेला भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। हाल ही में उर्वशी रौतेला साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ ‘बॉस पार्टी’ में नजर आई थीं। उर्वशी ने इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि उर्वशी ने गत शुक्रवार को ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह दोनों हाथों में खाली बोतल लेकर पोज देती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है। वह ग्रीन और रेड कलर के साड़ी-ब्लाउज में नजर आ रही हैं, लेकिन उन्होंने साड़ी को स्कर्ट स्टाइल में बांधा हुआ है। उर्वशी ने अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए हाथों में भरकर चूड़ियां पहनी हुई हैं और बालों को खोल रखा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के जरिए उर्वशी रौतेला ने बताया है कि उनका ये वीडियो यूट्यूब पर नंबर 1 पोजीशन पर ट्रेंड कर रहा है। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स उर्वशी के इस वीडियो को भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत से जोड़कर देख रहे हैं। लोगों ने उर्वशी के इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स किए हैं।

इस शानदार वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने एक बड़ा ही मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है- मेरा बॉस कौन है? बॉस पार्टी ब्लॉकबस्टर है। ये यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है और इसे 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उनके इस वीडियो को फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद उर्वशी रौतेला से ऋषभ पंत के बारे में कई तरह के सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स उर्वशी के इस वीडियो को भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत से जोड़कर देख रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- ऋषभ पंत की याद में उर्वशी रौतेला ने अपना क्या हाल बना रखा है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- ऋषभ पंत को भूल गई। वहीं एक और शख्स ने लिखा है- इसलिए ऋषभ पंत ने तुम्हे छोड़ दिया है। वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंटि किया है- ये भी फ्लॉप और ऋषभ पंत भी फ्लॉप।

urvashi rautela and rishabh pant

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच कोल्ड वॉर जारी है। दरअसल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को सोशल मीडिया पर छोटू भैया कह दिया था। उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में ऋषभ पंत को लेकर लिखा था- छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं, डार्लिंग बच्चे तेरे लिए बदनाम होने को। रक्षा बंधन मुबारक हो। उर्वशी रौतेला की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here