देहरादून में बीबीए स्टूडेंट्स ने अपने ही दोस्त का बनाया नग्न वीडियो, फिर किया ब्लैकमेल

देहरादून के प्रेमनगर इलाके में एक हॉस्टल के युवकों द्वारा अपने ही साथी के साथ बेहद घिनौना काम करने का मामला सामने आया है।

प्रेमनगर में एक हॉस्टल है स्टेंजा लिविंग हॉस्टल। यहां बिधौली स्थित यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी स्टडीज (यूपीईएस) में बीबीए की पढ़ाई करने वाले कई छात्र रहते हैं। यहीं रहने वाले एक छात्र ने पुलिस में शिकायत की है। पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक छात्र ने बताया कि रविवार की रात वो अपने कमरे में पढ़ रहा था। इसी बीच उसके पास आकर्ष गुप्ता, सैमंजय अंटोनी और जेरमी मलिक नाम के सहपाठी पहुंचे। इन तीनों ने छात्र पर शराब पीने का दबाव डाला। छात्र ने उनके दबाव में शराब पी ली। बाद में ये तीनों उसे मारने लगे और फिर उसके कपड़े उतारकर नग्न कर दिया। इसके बाद तीनों ने उसके नग्नावस्था में वीडियो बनाए।

छात्र ने अपनी शिकायत में बताया है कि वीडियो बनाने से मना करने पर धमकी देने लगे। बाद में तीनों ने ब्लैकमेलिंग शुरु कर दी और छात्र से 60 हजार रुपए मांगे। तीनों ने कहा कि वीडियो डिलीट करने के लिए 60 हजार रुपए देने होंगे। जब छात्र ने पैसे देने में असमर्थता जताई तो तीनों आऱोपियों ने उसकी फिर पिटाई की।

इस शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here