PM मोदी, अमित शाह समेत यूपी के सीएम योगी ने दी उत्तराखंड के CM पुष्कर धामी को बधाई

देहरादून : खटीमा से विधायक पुष्कर सिंह धामी ने आज रविवार को राजभवन में उत्तराखंड के 11वें सीएम के रुप में शपथ ले ली है। इसी के साथ सभी पुराने कैबिनेट के चेहरों यानी की पुरानी कैबिनेट के मंत्रियों ने भी शपथ ली। वहीं नए सीएम पुष्कर धामी के कुर्सी पर बेैठने पर पीएम मोदी ने उन्हें बधाई दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि श्री पुश्कर धामी और आज शपथ लेने वाले सभी मंत्रियों को बधाई। उत्तराखंड की प्रगति और समृद्धि की दिशा में काम करने वाली इस टीम को शुभकामनाएं।

गृहमंत्री अमित शाह ने दी पुष्कर धामी को सीएम बनने पर बधाई

वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने भी उत्तराखंड के नए सीएम पुष्कर सिंह धामी को बधाई दी है। ट्वीट करते हुए अमित शाह ने कहा कि श्री पुष्कर सिंह धामी जी को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर हार्दिक शुभकामनाएं। मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आप पूरी निष्ठा व समर्पण भाव से देवभूमि उत्तराखंड की विकास यात्रा और जनकल्याण के कार्यों को नई ऊर्जा व गति प्रदान करेंगे।

सीएम योगी ने दी पुष्कर धामी को बधाई

वहीं इसी के साथ पड़ोसी राज्य यूपी के सीएम और उत्तराखंड के बेटे योगी आदित्यनाथ ने भी प्रदेश के नए सीएम को बधाई दी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर श्री पुष्कर धामी जी को अनन्त बधाई एवं शुभकामनाएं। पूर्ण विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन और आपके नेतृत्व में उत्तराखंड सर्वांगीण विकास के नित नए मानक स्थापित करेगा। आपके उज्ज्वल कार्यकाल के लिए मंगलकामनाएं।

 

——————————————————————————————————

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here