केंंद्रीय मंत्री का बयान- फेल होने वाले जाते हैं विदेश, भारत में नहीं कर पाते नीट की परीक्षा भी पास, लगी क्लास

यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध चल रहा है. इस युद्ध में यूक्रेन के साथ-साथ वहां रहने वाले दूसरे देशों के नागरिक भी तकलीफों का सामना कर रहे हैं, जिनमें कई भारतीय छात्र भी शामिल हैं. भारतीयों को भारत लाने की कवायद तेज हो गई है। अब तक कई छात्र छात्राओं को वापस लाया जा चुका है। वहीं इस बीच उत्तराखंड के चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे सोशल मीडिया पर उनकी जमकर क्लास लगाई जा रही है।

आपको बता दें कि संसदीय मामलों, कोयला और खनन मंत्री प्रह्लाद जोशी ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कन्नड़ भाषा में कहा कि यूक्रेन में पढ़ रहे बच्चे जो वहां मेडिकल एजुकेशन लेने के लिए गए हैं वो अक्षम हैं, वो भारत में 90 प्रतिशत बच्चे नीट की परीक्षा भी पास नहीं कर सकते हैं। हालांकि बाद में उन्होंने ये भी कहा कि अभी इस मुद्दे पर बहस करने का ये सही वक्त नहीं है.

केंद्रीय मंत्री के इस बयान की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है. सोशल मी़डिया पर उनकी जमकर क्लास लगाई जा रही है। लोगों ने उन पर जमकर हमला करना शुरु कर दिया है। लोग कमेंट के जरिए जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.आइये पढ़िए ट्वीट

 

ट्विटर रिएक्शन ट्विटर रिएक्शन ट्विटर रिएक्शन ट्विटर रिएक्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here