UKSSSC पेपर लीक: STF के राडार पर 40 अभ्यर्थी, परीक्षा पास भी कर चुके

uksssc

 

UKSSSC पेपर लीक मामले में STF जल्द बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में है। एसटीएफ की ये कार्रवाई राज्य के इतिहास में पेपर लीक मामले में सबसे बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार एसटीएफ UKSSSC पेपर लीक मामले में तीन दर्जन से अधिक लोगों को राडार पर ले चुकी है। ये सभी वो अभ्यर्थी हैं जिन्होंने पेपर लीक कराने वालों से पेपर खरीदा है। एसटीएफ को जानकारी मिली है कि इनमें से कई ने पेपर खरीदने के बाद पेपर खरीदा और उसके बाद परीक्षा दी और पास भी हुए हैं।

UKSSSC Paper Leak: CJM कोर्ट का कर्मचारी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

एसटीएफ ने ऐसे 40 लोगों की लिस्ट तैयार कर ली है जिन्होंने पेपर खरीदा और परीक्षा दी। इन सबके बारे में एसटीएफ और अधिक जानकारी इकट्ठा कर रही है। एसटीएफ ने इस मामले में एक दर्जन लोगों को देहरादून बुला लिया है।

अगर एसटीएफ को इन अभ्यर्थियों के बारे में ठोस सबूत मिले तो इनके खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है। खबरें हैं कि कई ऐसे अभ्यर्थी हैं जो खुद भी एसटीएफ से संपर्क कर रहें हैं। आपको बता दें कि एसटीएफ इस मामले में पहले ही एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसमें मास्टरमाइंड भी शामिल हैं। एसटीएफ ने इस मामले में लाखों रुपए भी बरामद किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here