हाकम सिंह से किसने निभाई दोस्ती? ध्वस्तीकरण से पहले रिजार्ट का कीमती सामान हटाया

हाकम सिंह HAKAM SINGH RESORTUKSSSC पेपर लीक के आरोपी और पूर्व भाजपा नेता हाकम सिंह के उत्तरकाशी के मोरी स्थित रिजार्ट को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरु हो गई है। प्रशासन का बुलडोजर रिजार्ट पर है और रिजार्ट को ध्वस्त किया जा रहा है। इस दौरान भारी पुलिस बल की भी तैनाती की गई है। हालांकि इस बीच दिलचस्प ये भी है कि इस रिजार्ट का कीमती सामान बड़ी खूबी से पहले ही निकाल दिया गया है। अब पता चला है कि रिजार्ट को सील नहीं किया गया था।

आपको बता दें कि हाकम सिंह UKSSSC पेपर लीक का मुख्य आरोपी है और इन दिनों जेल में है। जांच में सामने आया था कि हाकम सिंह का रिजार्ट आरक्षित वन क्षेत्र में बनाया गया है और इसके लिए वन विभाग की जमीन को अतिक्रमित किया गया है।

सामने आया एक और घोटाला, सहकारी बैंकों में मनमाने तरीके से बदले मानक, चहेतों को दी नौकरी

मौके पर जिला प्रशासन के साथ ही राजस्व विभाग के भी अधिकारी पहुंचे हैं। रिजार्ट को पूरा ध्वस्त किया जाना है। हालांकि इस बीच लोगों का विरोध भी देखने को मिल रहा है। स्थानीय लोगों ने कार्रवाई का विरोध भी किया है। बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ रिजार्ट के इर्द गिर्द जमा हो गई जिसके चलते ध्वस्तीकरण में दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। मौके पर मौजूद अफसरों ने लोगों को समझाया है।

हालांकि इस बीच एक बात सामने आई है कि रिजार्ट में लगा कीमती सामान पहले ही हटाया जा चुका है और अब सिर्फ ढांचा बचा हुआ है। इससे साफ पता चल रहा है कि हाकम सिंह के जेल में होने के बाद भी उसके मददगार बाहर उसकी पूरी मदद कर रहें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here