देहरादून में दो सड़क हादसे : खाई में गिरी कार तो दूसरी तरफ अधेड़ को मारी टक्कर, मौत

देहरादून जिले में बीती बुधवार रात दो सड़क हादसे हुए जिसमे दो लोगों की मौत हो गई। पहला सड़क हादसा कालसी क्षेत्र में हुआ जहां एक आल्टो कार खाई में जा गिरी जिसमे चालक की मौत हो गई। वहीं दूसरा मामला कैंट क्षेत्र का है जहां राह चलते एक अधेड़ को कार चालक ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती देर रात सूचना मिली की कोटी मिनस मार्ग पर जामवा के पास एक अल्टो कार गहरी खाई में गिरी है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस और एसडीआरएफ पहुंची जहां रेस्क्यू कर शव को खाई से निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। जानकारी मिली है कि कार में चालक ही सवार था। मृतक की पहचान सुरेश कुमार (32 वर्ष) पुत्र दौलत राम निवासी दुईनाल, भलाड़ू, शिमला, हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई। शव को राजस्व पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

वहीं दूसरी ओर कैंट क्षेत्र में रात करीब 8 बजे बल्लूपुर फ्लाई ओवर के पास होटल आनंदम के पास एक अज्ञात वाहन ने पैदल चल रहे अधेड़ को टक्कर मार दी जिसमे वो गंभीर रुप से घायल हो गया। लोगों ने पुलिस को जानकारी दी कि अधेड़ सड़क पार कर रहा था तभी प्रेमनगर की ओर से आ रही एक फॉर्च्यूनर कार ने पैदल चल रहे अधेड़ को टक्कर मार दी। पुलिस को जानकारी दी कि कार किशन नगर चौक की तरफ गई थी। पुलिस ने घायल को कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया जहां देर रात उसकी मौत हो गई।

मृतक की पहचान सन्तोष पाल (52 वर्ष) पुत्र रामूराम निवासी दरभंगा बिहार, हाल निवासी चोरखाला चकराता रोड के रूप में हुई। जानकारी मिली है कि संतोष पाल मजदूरी करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here