कंगना रनौत के कई ट्वीट्स को ट्विटर ने किया अपने प्लेटफार्म से Delete, बताई ये वजह

किसान आंदोलन को लेकर कई बॉलीवुड एक्टर के बयान सामने आए किसी ने आंदोलन को समर्थन दिया तो किसी ने विरोध किया। इन बयानों में सबसे ज्यादा सुर्खियों में है कंगना रनौत के बयान और ट्वीट्स..जिस पर ट्विटर ने एक्शन लिया है और एक्ट्रेस कंगना रनौत के कई ट्वीट्स डिलीट किए हैं। बता दें कि ट्विटर ने उन्हें अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया है।

वहीं कंगना रनौत के खिलाफ एक्शन लेने पर ट्विटर की ओर से बयान जारी करते हुए ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा कि हमने उन ट्वीट्स के खिलाफ एक्शन लिया है, जो हमारी तय नीतियों का उल्लंघन करते हैं।’ फिलहाल ट्विटर की ओर से जिन ट्वीट्स को हटाया गया है, उनके स्थान पर यह लिखा दिख रहा है- यह ट्वीट अब उपलब्ध नहीं है क्योंकि यह ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करता था।

आपको बता दें कि कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो कोई न कोई ट्वीट करती रहती हैं साथ ही कई वीडियो भी अपलोड करती हैं। वहीं उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर भी कई ट्विट्स किए। कंगना ने अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना के खिलाफ भी कई ट्वीट्स किए थे। इसके साथ ही कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर भी कई ट्वीट्स किए और आंदोलन कर रहे किसानों को किसान नहीं खालिस्तानी और आतंकवादी बताया। इनमें से ही कुछ ट्वीट्स पर ट्विटर ने आपत्ति जताई है और उन्हें अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया है। इससे पहले भी कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट पर एक्शन लिया गया था। इसके जवाब में कंगना रनौत ने कहा था कि वह पीछे नहीं हटेंगी और अपनी फिल्मों के जरिए नए राष्ट्रवादी वर्जन में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here