रुद्रपुर VIDEO : माहौल बिगाड़ने की कोशिश, गाली देते हुए मारने दौड़े विधायक, नहीं रखी वर्दी की लाज, SSP भी लाचार

रुद्रपुर- चुनाव नजदीक आते ही आसामाजिक तत्वों ने शहर का और राज्य का माहौल बिगाड़ने की कोशिश शुरु कर दी है। ऐसा ही एक मामला रुद्रपुर से सामने आया है जहां गौ हत्या कर उसका मांस एक बारात घर में फेंक दिया गया। ये देख गौ रक्षा सेवा समेत हिंदू संगठन समेत आम जनता भड़क गई और जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने पर मौके पर विधायक और एसएसपी पुलिस फोर्स समेत पहुंचे।

वहीं इस दौरान विधायक की बदजुबानी और गुंडागर्दी देखने को मिली। विधायक की बदजुबानी और गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रुद्रपुर विधायक खुलेआम आम जनता और पुलिसअधिकारियों के सामने गालियां देते हुए मारने दौड़े। इस दौरान विधायक का ऐसा चेहरा सामने आया जो की एक जनता के प्रतिनिधि को तो बिल्कुल शोभा नहीं देता। विधायक ने ना तो महिलाओं की शर्म रखी ना वर्दी की और दौड़ पड़े मारने. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे लगाए।

विधायक को एसएसपी ने पकड़ने की कोशिश की ताकि मामला और ना बिगड़े लेकिन विधायक ने एसएसपी को छिटका दिया और गाली देते हुए मारने दौड़े. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वयरल हो रहा है। आपको बता दें कि विधायक की बदजुबानी का ऐसा वीडियो पहली बार नहीं बल्कि इससे पहले भी कई बार हो चुका है। भाजपा विधायक की दबंगई इससे पहले भी कई बार देखने को मिली। विधायक की बदजुबानी से महिलाएं भी शर्मा जाए. जो अपराध हुआ है उसकी जांच करना पुलिस का काम है और अपराधियों को सजा दिलाना भी पुलिस का काम है लेकिन विधायक तो खुल निकल पड़े मारने…ना एसएसपी की लाज रखी ना वर्दी की और दे डाली भद्दी भद्दी गालियां। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे लगाए।

दरअसल हुआ यूं कि रुद्रपुर में माहौल खराब बिगाड़ने के उद्देश्य से गाय और उसके बछड़े को काट कर गगन ज्योति बारात के निकट खाली पड़े प्लॉट पर फेंक दिया गया। ये देख विधायक राजकुमार ठुकराल और हिंदूवादी संगठनों मौके पर पहुंचे और कड़ी नाराजगी व्यक्त की। इस घटना को अंजाम देने वाले लोगो को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है। मौके पर वर्तमान भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल भी मौजूद हैं। और पूर्व चेयरमैन रुद्रपुर मीणा शर्मा भी घटना स्थल पर उपस्थित है।घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी दलीप सिंह कुँवर,पुलिस दल बल के साथ मौके पर मोर्चा संभाले हुए हैं।और गुस्साये लोगो को समझाने का प्रयास कर रहे है।वहीं गुस्साये लोगों ने पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम घटना का खुलासा करने का दिया।

विधायक ने आव देखा ना ताव और गाली देते हुए सामने मौजूद कुछ विशेष समुदाय के लोगों को मारने दौड़ पड़े। एसएसपी समेत पुलिस अधिकारियों ने विधायक को पकड़ने की कोशिश की और समझाया लेकिन विधायक ने भद्दी गालियां दी। एसएसपी भी इस दौरान लाचार दिखे. विधायक को उन्होंने पकड़ने की कोशिश की लेकिन विधायक ने एसएसपी की भी एक ना सुनी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here