देखिए देहरादून मेयर ‘गामा’ का ‘त्रिवेंद्र प्रेम’, साफ झलक रहा यहां

देहरादून : उत्तराखंड में सीएम के दो चेहरे बदलने के बाद प्रदेश के 11वें सीएम के रुप में पुष्कर धामी उत्तराखंड की कमान संभाले हुए हैं. इससे पहले अपना पांच साल का कार्यकाल पूरे किए बिना ही त्रिवेंद्र रावत की सीएम पद से छुट्टी हो गई थी. उनकी जगह गढ़वाल सीट से सांसद तीरथ सिंह रावत को सीएम की कुर्सी पर बैठाया गया था. लेकिन, कुछ ही महीने बाद एक बार फिर से सीएम का चेहरा बदला गया और हाईकमान ने खटीमा से विधायक पुष्कर सिंह धामी को सीएम की कुर्सी पर बैठाया. सीएम के दो चेहरे बदले गए, लेकिन नहीं बदला तो वो है देहरादून मेयर का ‘त्रिवेंद्र प्रेम’।

नगर निगम की वेबसाइट पर आज भी चमक रहे पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत

जी हां ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि नगर निगम की वेबसाइट पर आज भी पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत चमक रहे हैं। अगर आप नगर निगम की वेबसाइट खोलेंगे, तो आपको सीएम पुष्कर धामी की तस्वीर नहीं बल्कि, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत की तस्वीर नजर आएगी। उत्तराखंड में सीएम बदले। सरकारी वेबसाइटों में सीएम की फोटो बदली गई। नई, पुरानी योजनाओं में नए सीएम की फोटो चस्पा की गई। लेकिन, एक जगह है जहां आज भी वर्तमान सीएम की जगह पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत छाए हुए हैं। नगर निगम के लिए आज भी पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ही मुख्यमंत्री हैं। नगर निगम ने आज भी पूर्व सीएम की तस्वीरें लगाईं हैं, जिससे गामा का ‘त्रिवेंद्र प्रेम’ झलकता नजर आ रहा है। नगर निगम की वेबसाइट पर आज भी पौधा रोपण करते हुए पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत की फोटो लगी है। जो की चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

मेयर गामा का त्रिवेंद्र प्रेम

मेयर सुनील उनियाल गामा और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र को अक्सर कई जगहों पर एक साथ देखा गया है। सीएम की कुर्सी चले जाने के बाद भी मेयर गामा त्रिवेंद्र रावत के साथ उनकी विधानसभा के कई कार्यक्रमों में नजर आ चुके हैं। मेयर गामा और त्रिवेंद्र रावत की दोस्ती और लगाव किसी से छुपा नहीं है। मेयर सुनील उनियाल गामा का त्रिवेंद्र रावत से लगाव जनता साफ देख चुकी है, लेकिन इतना लगाव कि जहां वर्तमान सीएम की फोटो होनी चाहिए, वहां आज तक पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत की फोटो लगी है। अब देखना ये होगा कि नगर निगम कितना जल्दी इस पर एक्शन लेता है और वर्तमान सीएम समेत विपक्ष का इसमे क्या रिएक्शन होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here