उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा : चाचा और उसकी 4 साल की भतीजी की मौत, 4 दिन पहले खरीदी थी बोलेरो

नैनीताल : उत्तराखंड में सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। खास तौर पर पहाड़ों में आए दिन वाहन खाई में गिरने और मौतों की खबरें आ रही है. ऐसा ही कुछ हुआ नैनीताल के रामगढ़ ब्लाक के छतौला गांव के पास जहां एक मैक्स खाई में जा गिरी। इस हादसे में चाचा-भतीजी की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। हादसे से गांव में मातम पसरा हुआ है। वहीं खबर है कि चार लोगों की हालत गंभीर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज शुक्रवार को छतौला गांव निवासी सुरेश राम(34) पुत्र बहादुर राम ने करीब 4 दिन पहले ही बोलेरो खरीदी थी। नए बोलेरो में आज वो अपने परिवार वालों के साथ छतौला रोड से अपने गांव में निर्माणाधीन मकान को देखने के लिए जा रहे थे। लेकिन कुछ ही दूरी पर वाहन अनियंत्रिक होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा और पलट गया। वाहन में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। शोर सुन आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी।

स्थानीय लोगों ने वाहन के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला और बामुश्किल मुख्य सड़क तक पहुंचाया। घायलों को निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने वाहन चालक सुरेश और उसकी 4 साल की भतीजी पीहू को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में छतौला गांव निवासी गंभीर रूप से घायल शंकर राम, नीरज, कपिल, तथा अदिति को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया। सभी की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को भी भेज दी गई है। घटना में चाचा-भतीजी की मौत से गांव में कोहराम मचा हुआ है।स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है तो वही गांव के लोग भी स्तब्ध है। क्वारब पुलिस तथा राजस्व पुलिस की टीम भी घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here