उत्तराखंड में बड़ा हादसा : मरीज को ले जा रही एंबुलेंस की कार से भिड़त, गार्ड की मौके पर ही मौत

हरिद्वार में आज दर्दनाक हादसा हुआ। मिली जानकारी के अनुसार हरिद्वार में मरीज को अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस की कार से जोर दार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में मरीज की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही एंबुलेंस और कार चालक समेत 3 लोगों के घायल होने की सूचना है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचा और साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मिली जानकारी के अनुसार आज सोमवार को लक्सर के चिड़ियापुर निवासी एक कंपनी में तैनात गॉर्ड जगजीत सिंह की ड्यूटी के दौरान तबीयत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें एंबुलेंस के जरिेए अस्पताल ले जाया जा रहा था। लेकिन बीच रास्ते में रानीपुर झाल के पास एंबुलेंस की कार से जोरदार भिड़ंत हो गई।एंबुलेंस पलट गई और एंबुलेंस में मौजूद मरीज की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही एंबुलेंस और कार चालक समेत तीन लोग घायल हो गए जो की खतरे से बाहर हैं। घायलों का इलाज भूमानंद अस्पताल में चल रहा है। इस हादसे में मृतक गार्ड के साथ मौजूद दूसरा गॉर्ड सतवीर घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस को हादसे की सूचना दी।

घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां तीनों घायलों का इलाज चल रहा है। वहीं गॉर्ड जगजीत सिंह के शव का पंचमाना भरने के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here