पिथौरागढ़ में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी कार, दो की मौत

पिथौरागढ़- उत्तराखंड के पहाड़ी जिलों में हादसों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आए दिन खाई में वाहन गिरने की खबरें सामने आ रही है। इसके कई कारण हैं। बदहाल सड़कें, नशा करके वाहन चलाने समेत कई वजह है जिस कारण हादसे हो रहे हैं. ताजा मामला सीमांत जनपद पिथौरागढ़ के धारचूला से है जहां सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई।

आपको बता दें कि धारचूला के राथीं में एक आल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार धारचूला से जुम्मा जा रही एक आल्टो कार खाई में जा गिरी कार में दो लोग सवार थे चालक की मौके पर ही मौत हो गयी कार सवार दूसरे व्यक्ति को रेस्क्यू कर धारचूला अस्पताल लाया गया अस्पताल में जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक रांंथी के पास यह हादसा हुआ जिसमें चालक जितेंद्र धामी (26) समेत कार सवार नरेंद्र सिंह (25) की मौत हो गई है दोनों कार सवार जुम्मा गांव के रहने वाले थे। कार धारचूला से जुम्मा जा रही थी. रांंथी रोड पर कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार सवार एक अन्य व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को धारचूला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here