दुखद : UP ये दवाई लेने उत्तराखंड आए बाइक सवार दंपति को रौंदा, दोनों की मौत

रुद्रपुर : शनिवार को रुद्रपुर में नेशनल हाईवे पर ग्राम बरी के पास कार ने बाइक सवार बुजुर्ग दंपति को टक्कर मार दी। हादसे में दंपति की मौत हो गई। हादसा दंपति के रुद्रपुर से दवाई लेकर लौटने के दौरान हुआ। वहीं सड़क हादसे के बाद चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। पुलभट्टा पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवाने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी मिली है कि कार चालक फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

बरेली से दवाई लेने आए थे रुद्रपुर

गुरमीत सिंह (58) निवासी ग्राम आमखेड़ा बहेड़ी जिला बरेली खेती किसानी का काम करते थे। शनिवार को वह अपनी पत्नी बलविंदर कौर (55) को रुद्रपुर दवाई दिलाने गए थे। दोपहर में पत्नी के साथ बाइक से वापस घर जा रहे थे। थाना पुलभट्टा क्षेत्र के ग्राम बरी में सरस्वती शिशु सदन के सामने उनकी बाइक को एक कार ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी, कि दोनों पति-पत्नी उछल कर कार के बोनट पर जा गिरे। हादसे के बाद कार चालक उन्हें काफी दूर तक घसीटता ले गया।

हादसे में गुरमीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी बलविंदर कौर गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। लोग बलविंदर कौर को हायर सेंटर लेकर जा रहे थे कि रास्ते में उन्होंने दमतोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलभट्टा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here