हरियाणा से उत्तराखंड घूमने आए पर्यटक ने काट डाला अपना ही गला, जानिए क्यों

नैनीताल : बाहरी राज्यों से उत्तराखण्ड घूमने आने वालों का सिलसिला जारी है। अधिकतरक पर्यटक हरियाणा, यूपी, पंजाब से यहां घूमने आ रहे हैं. युवक युवतियां नशा कर रहे हैं और जमकर शोर गुल कर रहे हैँ। युवा पीढ़ी के लिए शराब इतनी जरुरी हो गई है कि बिन पिए उनको घूमना भाता नहीं है। लेकिन हरियाणा से उत्तराखंड घूमने आए पर्यटक ने जो हरकत की उसे जानकर हर कोई हैरान है।

जानकारी मिली है कि हरियाणा से उत्तराखंड आए एक पर्यटक को नशा इस कदर चढ़ गया कि उसने अपना ही गला काट डाला। गनीमत रही कि उसके दोस्त वहां मौजूद थे और समय रहते अपने दोस्त को अस्पताल ले गये। पर्यटक की जान बच गई। जानकारी मिली है कि हरियाणा से आए सभी दोस्त नैनीताल के एक होटल में रूके थे। रात को शराब पीने के बाद उनमें से मयंक नाम के युवक ने धारदार चीज ली और अपना गला काट डाला। ये देख उसके दोस्त तुरंस उसे बीडी पाण्डे अस्पताल ले गए जहां उसकी उपचार किया गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

 जैसे ही पुलिस पूछताछ के लिए पहुंची युवक वहां से फरार हो गए। जब पुलिस ने नंबर पर फोन किया तो युवकों ने बताया कि वो हरियाणा पहुंच चुके हैं औऱ तब से उनका फोन बंद आ रहा है। पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here