दिल्ली से परिवार संग उत्तराखंड घूमने आया पर्यटक सहस्रधारा नदी में बहा, मौत

देहरादून : देहरादून समेत उत्तराखंड में कई दर्दनाक हादसे हुए जिसमे पर्यटकों की मौत हो गई है। बीते दिन नैनीताल में एक पर्यटक की कार के ऊपर बोल्डर गिरने से मौत हो गई तो वहीं बीती शाम दिल्ली से परिवार संग उत्तराखंड घूमने आया एक पर्यटक की देहरादून के सहस्रधारा नदी में बहने से मौत हो गई। घूमने का आनंद लेने आए परिवार की खुशियां औऱ मौज मातम में बदल गई।

मिली जानकारी के अनुसार मामला बीते दिन देहरादून के सहस्त्रधारा का है जहां नदीं में नहा रहा युवक पानी के तेज बहाव में बह गया। स्थानीय लोगों की मदद से व्यक्ति को नदी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक उसने दम तोड़ दिया था। आइटी पार्क चौकी पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम एक पर्यटक के सहस्रधारा में बहने की सूचना मिली। बताया कि ओमप्रकाश अरोड़ा पुत्र कंवरपाल अरोड़ा निवासी 1881 रानी बाग मुल्तानीमल दिल्ली अपने निजी वाहन से परिवार संग देहरादून घूमने आए थे।

पुलिस ने बताया कि सहस्रधारा नदी में नहाते समय व्यक्ति पैर फिसलने के कारण नदी के तेज बहाव में बह गया। पहाड़ों में हो रही मूसलाधार बारिश के कारण सहस्रधारा नदी उफान पर थी। नदी में बह रहे व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने पानी से बाहर निकाला। व्यक्ति को उसके परिवार वाले उसे अपने वाहन से उपचार के लिए दून अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने ओमप्रकाश अरोड़ा को मृत घोषित किया गया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here