उत्तराखंड: इतने पदों पर नौकरी का आज आखिरी मौका, जल्द करें आवेदन

देहरादून: उत्तराखंड के बेरोजगार युवाओं के लिए 1,742 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी मौका है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने पुलिस में विभिन्न पदों के लिए कुल 1,742 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं, जिसके लिए 03 मार्च यानि आज तक तक के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि निर्धारित की है। ऐसे में अबतक किसी कारणवश आवेदन ना करने वाले युवाओं के लिए आज आखिरी मौका है।

इससे पहले इन पदों के लिए अंतिम तिथि 22 फरवरी से बढ़कर 03 मार्च तक के लिए विस्तारित किया गया था। उत्तराखंड सेवा अधीनस्थ चयन आयोग का कहना था कि, कई ऐसे अभ्यर्थियों ने अवगत कराया कि, प्रदेश में विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया के चलते कार्मिकों की व्यवस्था के कारण उन्हें प्रमाण-पत्रों को बनाने में कठिनाई हो रही है। जिसकी वजह से वह आवेदन नहीं कर पा रहे है, इसलिए आयोग ने आवेदन की तिथि को बढ़ा दिया है।

बता दें कि, इनमे पुलिस आरक्षी, पीएसी, फायरमैन के 1521 पद शामिल हैं। जबकि, उप निरीक्षक, पुलिस गुल्मनायक, अग्निशमन द्वितीय अधिकारी के 221 पद शामिल हैं। ऐसे में जो अभ्यर्थी अभी भी आवदेन करना चाहते हैं, वह आयोग को अपना आवेदन 3 मार्च आवेदन भेजकर भर्ती प्रक्रिया में प्रतिभाग कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here