थोड़ी देर में हरदा करेंगे पर्दाफाश, इलेक्शन कमीशन से कहा-ये उत्तराखंड सचिवालय में क्या हो रहा है?

देहरादून : पूर्व सीएम हरीश रावत आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और बड़ा पर्दाफाश करेंगे। इसका इंतजार सब कर रहे हैं कि आखिर क्या खुलासा हरीश रावत करने वाले हैं। इसकी जानकारी खुद पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। हरीश रावत ने फेसबुक पोस्ट के जरिए जानकारी दी कि वो इलेक्शन कमीशन के संज्ञान में कुछ लाना चाहते हैं। उन्होंने सवाल किया कि आचार संहिता लगने के बाद उत्तराखंड सचिवालय में क्या हो रहा है? उन्होंने आचार संहिता के बाद हो रहे ट्रांसफर पर सवाल खड़े किए हैं।

ये उत्तराखंड सचिवालय में क्या हो रहा है?-हरीश रावत

हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मैं इलेक्शन कमीशन उत्तराखंड के संज्ञान में लाना चाहता हूंँ, ये उत्तराखंड सचिवालय में क्या हो रहा है? आचार संहिता लगने के बाद भी बैक डेट में ट्रांसफर्स हो रहे हैं, प्रवक्ताओं और शिक्षकों के पदों पर बड़ी मात्रा में RSS से जुड़े हुए लोगों के ट्रांसफर्स हुये हैं, चहीतों के ट्रांसफर्स हो रहे हैं, एक विभाग नहीं न जाने और कितने विभागों में ऐसा हो रहा हैं! हम न केवल मीडिया व सोशल मीडिया के माध्यम से बल्कि कांग्रेस विधिवत तरीके से भी चुनाव आयोग के पास मिलकर के विरोध दायर करेगी। जहां-जहां लोगों को ऐसी सूचनाएं मिल रही हैं। कृपया कांग्रेस कार्यालय में श्री मथुरा दत्त जोशी जी के पास उन सूचनाओं को पहुंचा दें।

हम हैं तैयार चुनावी जंग को फतेह करने के लिये-हरदा

अपनी अगली पोस्ट में हरीश रावत ने लिका कि कांग्रेस के दोस्तों, चुनाव की घंटी बज चुकी है। अब आपको उद्घघोषित करना है, हम हैं तैयार। हम हैं तैयार चुनावी जंग को फतेह करने के लिये, हम हैं तैयार जन-जन तक जुड़कर के कांग्रेस की नीतियों के साथ लोगों को जोड़कर विजय हासिल करने के लिये, हम हैं तैयार 14 फरवरी के मतदान के निर्णय को अंगीकार कर एक सक्षम, सशक्त उत्तराखंड के निर्माण के लिये, कटिबद्ध सरकार राज्य को देने के लिये।
“जय उत्तराखंड-जय उत्तराखंडियत” उत्तराखंड उत्तराखंडियत

 

इसके बाद हरीश रावत ने लिखा कि आज दोपहर 12:15 बजे कांग्रेस भवन देहरादून में मैं, प्रेसवार्ता करूंगा। जिसमें भाजपा सरकार द्वारा आचार संहिता के उल्लंघन के मामलों का पर्दाफाश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here