भाजपा प्रत्याशी ने ठुकराल को बताया बहरूपिया, कहा-फिल्मी विलेन की तरह चरित्र रखने वाले से सावधान

रुद्रपुर : भाजपा ने बीते दिन अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। एक बार फिर से पीएम मोदी समेत तमाम दिग्गज केंद्रसे आकर उत्तराखंड में भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांंगेंगे। साथ ही उत्तराखंड में प्रत्याशियों का वोट मांगने का सिलसिला जारी है। प्रत्य़ाशी अपने समर्थकों समेत घर घर जाकर वोट मांग रहे हैं और विपक्षी पार्टी के प्रत्याशी पर जमकर हमला भी कर रहे हैं।

ऐसा ही किया रुद्रपुर से भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने. बता दें कि शिव अरोड़ा ने ग्राम जाफरपुर में ग्राम प्रधान और पूर्व प्रधान के साथ डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया और वोट की अपील की। इस दौरान शिव अरोड़ा ने नाराज होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल पर जमकर हमला किया। शिव अरोड़ा ने कहा कि वे विधायक बनकर विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ेगे। कहा कि हमें दोगले चरित्र के लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। जो लोग भाजपा को अपनी मां कहते रहे हैं आज वे मां के फैसले की मुखालफत सिर्फ स्वार्थ की खातिर कर रहे हैं। भाजपा ने जिन्हें सियासी मुकाम दिया और कई बार मौका दिया, आज वही लोग भाजपा को भ्रष्ट बताकर अपनी खोखली मानसिकता का सबूत दे रहे हैं।

शिव अरोड़ा ने राजकुमार ठुकराल पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा में पार्लियामेंट बोर्ड के अध्यक्ष नरेंद्र मोदी हैं जिनके पास सर्वाधिकार सुरक्षित हैं। बहरूपिये की हरकत तो देखिए एक तरफ अप्रत्यक्ष तौर पर नरेंद्र मोदी के फैसले पर बगावत कर दी और भोली भाली जनता को गुमराह करने के लिए मोदी को अपना नेता बता रहा है। यह चुनाव ऐसे लोगों को सबक सिखाने का है जो फिल्मी विलेन की तरह का चरित्र रखते हैं। ऐसे लोग किसी पर भी अभद्र टिप्पणी करने में संकोच नहीं करते और स्वार्थ सिद्ध करने के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here