उत्तराखंड : तीन बहनों ने किया ये घिनौना काम, पुलिसकर्मी को भी पीटा

रुद्रपुर: तीन महिलाओं ने मिलकर एक अन्य महिला के साथ घिनौना काम किया। मामले की शिकायत पर जब पुलिस ने कार्रवाई की तो आरोपी तीनों बहनों ने पुलिस को भी नहीं छोड़। तीनों मिलकर महिला पुलिस कर्मी के साथ मारपीट कर उनकी वर्दी फाड़ दी। यह चौंकाने वाला मामला ऊधमसिंह नगर जिले का है। सितारगंज में एक महिला की वीडियो वायरल करने की आरोपी महिला और उसकी दो बहनों ने कोतवाली में महिला हेल्प डेस्क में तैनात पुलिस कर्मी ज्योति शर्मा से हाथापाई कर दी। महिला पुलिस कर्मी की वर्दी भी फाड़ दी। उनको चोटें भी आई हैं।

इतना ही नहीं। मारपीट के बाद तीनों महिलाएं मौके से फरार हो गईं। महिला पुलिस कर्मी की तहरीर पर कोतवाली में तीनों महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने फटी वर्दी को भी सील कर दिया है। पुलिस कर्मी ज्योति शर्मा के अनुसार बुधवार को एक महिला ने अपने अश्लील वीडियो वायरल करने के संबंध में कोतवाली में शिकायत की थी।

शिकायत के आधार पर नगर के एक वार्ड की आरोपी महिला को कोतवाली बुलाया गया था। महिला दरोगा सोनिका जोशी ने दोनों पक्षों को सुना। इस दौरान आरोपी महिला, उसकी दो बहनें उत्तेजित होकर मारपीट पर उतारू हो गईं। आरोप है कि महिला से मोबाइल दिखाने को कहा तो उसने व उसकी दोनों बहनों ने हंगामा कर हाथापाई शुरू कर दी।

सितारगंज में एक महिला की अश्लील वीडियो तीन बहनों ने वायरल कर दी थी। पीड़िता ने वीडियो वायरल करने वाली तीन बहनों के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने महिला की तहरीर पर तीन बहनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, महिला की वीडियो बनाने वाली आरोपी बहनों में से एक महिला के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली की महिला दरोगा सोनिका जोशी ने बताया कि नगर के एक वार्ड में किराये पर रहने वाली महिला का एक व्यक्ति से प्रेम प्रसंग था। प्रेमी ने वीडियो कॉल के दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया। महिला का आरोप है कि प्रेमी की पत्नी ने अपनी बहनों के साथ मिलकर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी और ब्लैकमेल करने लगीं। आरोप लगाया कि महिलाओं की ओर से वीडियो कुछ परिजनों को भेजकर उसे बदनाम किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here