शिकारियों ने SI समेत तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर की हत्या, सरकार ने किया बड़ा ऐलान

मध्य प्रदेश के गुना में दर्दनात घटना हुई।  वर्दी का फर्ज निभा रहे तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे पुलिस विभाग में सनसनी फैल गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिसकर्मी काले हिरण के शिकारियों को गिरफ्तार करने गए थे तभी उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी और उनकी हत्या कर दी। पुलिसकर्मियों में एसआई राजकुमार, हवलदार संतराम मीना और सिपाही नीरज भार्गव शामिल हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देर रात पुलिस को खबर मिली थी कि कुछ लोग काला हिरण का शिकार करने आए हैं, जिसके बाद पुलिस के 6 जवान गुना के आरोन इलाके में शिकारियों को घेरने पहुंची थे। शिकारियों और पुलिस का आमना-सामना हुआ. इसी दौरान शिकारियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी जिससे एक एसआई और 2 सिपाहियों की मौत हो गई. घटना में 3 सिपाही घायल भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने निवास पर उच्चस्तरीय आपात बैठक की और मृतकों को एक एक करोड़ रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया. इस बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मुख्य सचिव, डीजीपी, एडीजी, पीएस गृह समेत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी शामिल होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here