कोटद्वार में हादसा, सिद्धबली मंदिर को निकले तीन किशोरों के शव मिले

kotdwar accident कोटद्वार में तीन शव मिलेकोटद्वार में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां सिद्धबली मंदिर (Siddhbali Temple) जाने के लिए निकले तीन दोस्तों के शव नदी में मिले हैं। ये तीनों दो दिनों से लापता थे।

बताया जा रहा है कि कोटद्वार (Kotdwar News) के गोविंद नगर से दो दिन पहले तीन किशोर स्कूटी पर सवार होकर निकले। इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला। घर वालों ने पुलिस को सूचना दी और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बात पुलिस ने तलाश शुरु की। इसी बीच सोमवार को वन विभाग के कर्मियों से सूचना मिली कि पांचवें मिल के पास खोह नदी में तीन शव दिख रहें हैं। पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से तीनों शवों को बाहर निकाला। शिनाख्त कराने पर पता चला कि ये तीनों वहीं किशोर हैं जो दो दिनों से लापता थे। पुलिस ने इन तीनों की स्कूटी भी बरामद की है। स्कूटी पुलिया के नीचे मिली है।

वहीं तीनों किशोर खोह नदी में कैसे पहुंचे और उनकी मौत कैसे हुई ये अब एक रहस्य बन गया है। पुलिस इस मामले में तहकीकात कर रही है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। माना जा रहा है कि स्कूटी के दुर्घटनाग्रस्त होने पर स्कूटी पर सवार तीनों किशोर वाहन के साथ ही नदी में आ गिरे होंगे और उनकी मौत हो गई होगी। वहीं किशोरों के घरों पर मातम पसरा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here