उत्तराखंड में हत्या का खुलासा : प्रेमी के लिए पति के खून की प्यासी बनी पत्नी, उतार दिया मौत के घाट, 3 गिरफ्तार

उधम सिंह नगर (मोहम्मद यासीन) :ऊधम सिंह नगर के पुलभट्टा थाना के बरा चौकी क्षेत्र मे 17 फरवरी को मिले अज्ञात शव की पहचान अशोक पंडित पुत्र कृष्ण पंडित थाना आईटीआई काशीपुर जिला ऊधम सिंह नगर के रूप हुई थी। मामला प्रेम प्रसंग का है। जहां पत्नी के प्यार में पति रोड़ा बन रहा था। तू पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी।

अशोक पंडित हत्याकांड के खुलासे के लिए एसएसपी के निर्देश पर थाना प्रभारी राजेश पांडे एवं एसओजी की चार टीमों गठित की गई, गठित पुलिस टीमों ने लगभग 50 घंटे के भीतर घटना का खुलासा करते हुए मृतक अशोक पंडित की पत्नी शिल्पा पंडित,अमित अग्निहोत्री पुत्र कुलदीप कुमार निवासी फतेहगंज पश्चिम जिला बरेली,आशीष उर्फ अंकित कुमार तिवारी पुत्र विष्णु कुमार निवासी इज्जतनगर जिला बरेली को गिरफ्तार किया है।

घटना का खुलासे करते हुए एएसपी ममता बोरा ने बताया कि मृतक अशोक पंडित की पत्नी शिल्पा पंडित का प्रेमप्रसंग अमित अग्निहोत्री पुत्र कुलदीप कुमार निवासी फतेहगंज पश्चिम जिला बरेली के साथ चल रहा था, पुलिस जांच मे पाया गया कि शिल्पा एवं अमित के बीच लम्बी लम्बीं बातें होने व 16 फरवरी की रात्रि मृतक अशोक पंडित की पत्नी शिल्पा के प्रेमी अमित द्वारा अपने साथी अंकित तिवारी पुत्र विष्णु कुमार निवासी इज्जतनगर बरेली के साथ मोटर साइकिल से शादी समारोह मे आने और मृतक अशोक पंडित को मोटर साईकिल पर बैठकर घटना स्थल तक ले जाने की जानकारी प्राप्त हुई थी।

उन्होंने बताया कि आरोपी अंकित ने बाईक का तेल खत्म होने की बात कही। इसी दौरान अमित अग्निहोत्री ने अपने बैग से हथौड़ा निकालकर अंकित के सिर पर मार दिया और अंकित ने हथोड़े से लगातार दो बार मृतक अशोक पंडित के सिर पर वार कर दिया जिसके बाद वह नीचे गिर पड़ा। फिर दोनों ने मृतक को सड़क से नीचे झाडियों मे लेकर चले गए, जहां दोनों आरोपियों ने बारी बारी से चाकू से हमला कर अशोक की हत्या कर थी।

पुलिस को आरोपियों के पास से एक बाईक,चाकू, हथौड़ा, घटना के दिन आरोपियों द्वारा पहने हुए कपडे़ भी बरामद कर लिए हैं।पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं मे मामला दर्ज कर आगें की कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here