उत्तराखंड : खाते से गायब हो गए साढ़े 3 लाख, बैंक वालों ने साधी चुप्पी

bank

 

देहरादून: पूर्व राज्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चौधरी आदित्य राणा ने मंगलौर गुड़ मंडी में स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के प्रबंधन पर 3 लाख 51 हजार रुपये के घोटाले का आरोप लगाया है। आदित्य राणा ने इस बाबत बैंक उच्च अधिकारियों को अवगत कराने के साथ साथ मंगलौर कोतवाली प्रभारी को भीसंबंधित मामले में एक एप्लिकेशन देकर अवगत कराया है और मामले की जांच की बात की है।

राणा का आरोप है कि उनका इंडियन ओवरसीज बैंक की मंगलौर शाखा में पिछले कई सालों से करंट एकाउंट है और उनके एकाउंट से लाखों रुपये का लेन देन होता है। इसी बीच बैंक ने उनके खाते से 3 लाख 51 हज़ार रुपये टीडीएस के नाम पर काट लिए, जिसके बाद उन्होंने बैंक मैनेजर से इस बात की शिकायत की तो उन्होंने उनकी रकम कुछ दिन बाद वापस खाते में आने की बात कही।

उनका आरोप है कि काफी समय गुज़र जाने के बाद उनके खाते में रकम नही लौटी। उन्होंने इस सम्बंध में बैंक के उच्च अधिकारियों को अवगत कराया पर अभी तक उन्हें बैंक कर्मियों की तरफ से कोई संतुष्ट जवाब नहीं दिया। उन्होंने बैंक कर्मियों के साथ-साथ मंगलौर कोतवाल राजीव राठौर को भी अवगत कराया है। बैंक मैनेजर के छुट्टी पर होने की वजह से बैंक की तरफ से कोई सफाई नहीं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here