सिद्धार्थ शुक्ला का ये थी आखिरी इंस्टाग्राम और ट्विटर पोस्ट, आने वाली थी ये सीरीज

बिग बॉस 14 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का आज 40 साल की उम्र में निधन हो गया है। इससे पूरे इंडस्ट्री में शोक की लहर है। उनके फैंस हैरान हैं कि आखिर अचानक इतने हट्टे कट्टे इंसान कैसे इस दुनिया को छोड़कर जा सकता है। उनके जानने वालों और फैंस को गहर सदमा लगा है। उन्हें आखिरी बार एकता कपूर की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में देखा गया थे. उन्हें आखिरी बार एकता कपूर की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में देखा गया थे.

ये थी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का शव अभी मुंबई बीएमसी के कूपर अस्‍पताल में है. बॉलीवुड और टीवी इंडस्‍ट्री के कई स‍ितारे इस खबर पर अपना शोक प्रकट कर रहे हैं. सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे और अक्सर देश-दुनिया में चल रहे मामलों पर अपनी राय रखते थे. उन्होंने आखिरी बार इंस्टाग्राम पर 24 अगस्त को अपनी तस्वीर पोस्ट की थी और फ्रंटलाइन वर्कर्स को शुक्रिया अदा किया था.

Siddharth Shukla's Last Instagram Post Was A Tribute To Hospital Staff, Praised Indian Medal Winners In Last Tweet -

ये था आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिल से धन्यवाद! आप अपने जीवन को जोखिम में डालते हैं, अनगिनत घंटे काम करते हैं और उन रोगियों को आराम देते हैं जो अपने परिवारों के साथ नहीं हो सकते. आप वास्तव में सबसे बहादुर हैं! फ्रंटलाइन में रहना आसान नहीं है, लेकिन हम वास्तव में आपकी कोशिशों की सराहना करते हैं. #MumbaiDiariesOnPrime इन सुपरहीरो के लिए सफेद टोपी, नर्सिंग स्टाफ और उनके अनगिनत बलिदानों के लिए एक श्रद्धांजलि है. 25 अगस्त को ट्रेलर आउट. #TheHeroesWeOwe.

ये थी अपकमिंग वेब सीरीज़

पहले प्रोजेक्ट की बात करें तो ऐसी खबरें थीं कि सिद्धार्थ एक ओटीटी प्रोजेक्ट के लिए खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस जेनिफर के साथ काम कर रहे हैं। दूसरी ओर, ऐसा भी कहा गया कि सिड ने डिज्नी + हॉटस्टार के लिए एक शो साइन किया है जिसमें मोनिका डोगरा और पंकज त्रिपाठी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। स्पाई-थ्रिलर कहे जाने वाले शो कासिद्धार्थ शुक्ला के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक डेट‍िंग शो को होस्‍ट करने को लेकर भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम सामने आ रहा था। खबरों के अनुसार इसके ल‍िए सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर जल्‍द अनाउंसमेंट होनी थी.शूटिंग शेड्यूल लॉकडाउन खत्म होने के बाद के लिए तय किया गया था।

दरअसल, सिद्धार्थ ने यह पोस्ट अमेज़न प्राइम वीडियो की अपकमिंग वेब सीरीज़ मुंबई डायरीज़ 26/11 के प्रमोशंस के लिए पोस्ट की थी।

RIP Sidharth Shukla: See Whom He Thanked In His Last Instagram Post | True Scoop

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here