सोशल मीडिया पर छाया ऋषिकेश का ये भोटिया कुत्ता, 5000 रुपये का मिलेगा इनाम

 

ऋषिकेश- सोशल मीडिया पर इन दिनों ऋषिकेश का एक कुत्ता भी छाया हुआ है। इस कुत्ते की मालकिन परेशान है। कुत्ता कहीं खो गया है। कुत्ते की जानकारी देने वाले को कुत्ते की मालकिन ने 5000 रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

बता दें कि मामला आवास विकास का है जहां से एक भोटिया कुत्ता खो गया है। कुत्ते की मालकिन ने कुत्ते को ढूंढने के लिए सोशल मीडिया की मदद ली है।। वहीं इस कुत्ते की तलाश में पुलिस भी जुटी है। आरोप है कि कुत्ते को ले जाते हुए एक फूड कंपनी का डिलीवरी ब्वॉय सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। जिसके बाद से लगातार पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं कुत्ते की मालकिन सर्मिष्ठा पटेल ने कुत्ते को ढूंढने वाले और पता बताने वाले को 5 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। कुत्ते की स्वामिनी सर्मिष्ठा पटेल ने बताया कि उन्हें अपने कुत्ते से बहुत प्यार है। जिस दिन से वह लापता हुआ है तब से वह लगातार उसको तलाश करने की कोशिश में लगी हुई हैं।

बताया कुत्ता गुम होने के बाद एक फूड कंपनी के डिलीवरी बॉय को कुत्ता स्कूटी पर आगे बैठा कर ले जाते हुए तस्वीरें कैमरे में कैद हुई हैं। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई है। पुलिस से कुत्ते को जल्द से जल्द तलाश करने की मांग की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here