नैनीताल : लंबे समय से बंद पड़े दो फ्लैटों में चोरों ने किया हाथ साफ, हुए फरार

नैनीताल। नैनीताल के बारापत्थर क्षेत्र में लंबे समय से बंद पड़े दो फ्लैटों में चोरों ने लाखों की चोरी को अंजाम दिया। चोरों ने रात को घटना को अंजाम दिया और एलईडी, पानी के नल- टोंटी समेत अन्य कीमती सामान उड़ा ले गए। किसी राहगीर ने देर रात जब भवन में तोड़फोड़ की आवाजें सुनी तो इसकी सूचना मकान के परिचित केयरटेकर को दी। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँची लेकिन तब तब चोर फरार हो चुके थे।

मिली जानकारी के अनुसार नैनीताल के बारापत्थर क्षेत्र में लखनऊ निवासी अमर बेदी और इसी फ्लैट के बगल में मंजुला गोस्वामी का फ्लैट है। लंबे समय से दोनों ही फ्लैट स्वामी नैनीताल नहीं आए। हालांकि इन फ्लैटों की देखरेख रॉयल होटल कंपाउंड निवासी राजेश कदम करते हैं। गुरुवार देर रात राजेश के एक परिचित ने उन्हें फोन कर बताया कि फ्लैटों की लाइट जली है और अंदर से तोड़फोड़ की आवाज आ रही है। जिस पर राजेश कदम ने नैनीताल में नहीं होने की बात कही। जिसके बाद उन्होंने 112 पर पुलिस को चोरी की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची तो चोर घर खंगाल चुके थे और मौके से फरार हो चुके थे।

शुक्रवार सुबह राजेश के नैनीताल पहुंचने के बाद दोनों फ्लैटों में पुलिस ने एंट्री की तो एक फ्लैट की ग्रिल तोड़, जबकि दूसरे फ्लैट के बाथरूम की खिड़की से चोरों ने घर के अंदर प्रवेश किया था। अंदर जाकर देखा तो बिस्तर, कपड़े और अन्य सामान बिखरे हुए थे। राजेश ने बताया कि दोनों फ्लैटों में से दो एलईडी, एक माइक्रोवेव और सभी नल और टोंटियां चोरी की गई है। जिनकी कीमत करीबन दो लाख रुपये हैं।

कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने जानकारी दी है कि फिलहाल मामले में कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं की गई है। फिर भी चोरों की धरपकड़ को क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here