चोरों ने देहरादून पुलिस को किया चैलेंज, अब दिनदहाड़े कार से उड़ाया 5 लाख रुपये से भरा बैग

देहरादून में चोरों के हौसले बुलंद है। चोर एक के बाद एक करके पुलिस को चैलेंज कर रहे हैं. अभी बीती रात पलटन स्थित तीन दुकानों में हुई चोरी की गुत्थी सुलझी भी नहीं थी कि अब थाना कोतवाली में बिंदाल पुल के पास दिनदहाड़े चोर ने एक गाड़ी का शीशा तोड़कर 5 लाख रुपए से भरा बैग उड़ा लिया। इन घटनाओ से व्यापारियों में रोष है। कार से बैग उड़ाने की सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है और शख्स बैग ले जाता भी दिख रहा है। चोरों ने 24 घंटे के अंदर फिर से दून पुलिस को चैलेंज किया है।

वहीं पीड़ित व्यपारी ने इस मामले की तहरीर गढ़ी कैंट थाना क्षेत्र में दी है पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।पहले तीन दुकानों पर हाथ साफ और अब दिनदहाड़े 5 लाख रुपये लूटकर चोरों ने पुलिस को चैलेंज किया है। उत्तराखंड में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. वर्दी का जरा भी खौफ नहींं है। दून में आए दिन ऐसी घटनाएं हो रही है.

मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर बिंदाल पुल के पास गारमेंट्स की शॉप चलाने वाले एक व्यापारी की कार का शीशा तोड़कर चोर ने 5 लाख रुपये से भरा बैग उड़ा लिया।। व्यापारी का कहना है कि बैग में पैसों के साथ जरुरी कागजात भी थे और साथ ही बैंक चेक भी थे। इस घटना से व्यापारियों में रोष है। पलटन में हुई चोरियों का खुलासा हुआ भी नहीं था कि फिर से चोरों ने पुलिस को चैलेंज किया है।अब देखना होगा कि पुलिस कब और कितनी जल्दी इन मामलों का खुलासा करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here