शादी के लहंगे के चक्कर में मचा हंगामा, मामला पहुंचा कोतवाली, फिर हुआ ऐसा

lengha
हल्द्वानी निवासी युवती के लिए ससुरालियों ने लखनऊ से लहंगा मंगवाकर भेजा, जो कि युवती को पसंद नहीं आया और उसने शादी करने से मना कर दिया। लेकिन शादी की तय तारीख बीत जाने के बाद लड़की पक्ष लड़कों वालों पर शादी करने का दबाव बनाने लगे जिस पर लड़के वालों ने शादी करने से इंकार कर दिया। ये मामला लेकर दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे जहां जमकर हंगामा हुआ। एसएसआई वियज के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच शादी न करने पर समझौता हो गया है।

अल्मोड़ा जिला निवासी परिवार ने अपने लड़की की शादी यहां कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक युवती से तय की थी। शादी की तारीख तय हो गई, सगाई हो गई और शादी के कार्ड छपवा कर बांट भी दिए गए। इस दौरान लड़की ने होने वाले ससुरालियों से लहंगे की मांग की। जिस पर ससुरालियों ने लखनऊ से लहंगा मंगा कर लड़की को दिया, जो उसे पसंद नहीं आया। इस पर लड़के का पिता लड़की के पास पहुंचा और अपनी पसंद का लहंगा खरीदने के लिए अपना एटीएम कार्ड दे आया जिससे बात और बिगड़ गई।

जिससे दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी हुई और लड़की ने शादी करने से मना कर दिया। फिर दोनों पक्षों में खर्चे को लेकर बात हुई तो लड़के वालों ने एक लाख रुपए देकर समझौता किया। शादी की तारीख नजदीक आने पर लड़की वालों ने लड़कों वालों पर फिर से दबाव बनाया जिस पर उन्होंने शादी करने से इंकार कर दिया। जिस पर दोनों पक्षों के बीच जमकर हंगामा हुआ और मामला कोतवाली पहुंच गया और कोतवाली में जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझौते का मौका दिया है। एसएसआई विजय मेहता के मुताबिक मामले में किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। यदि कोई पक्ष तहरीर देता है तो मामले कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here