घबराइए मत, पेट्रोल डीजल की कोई कमी नहीं, डीएम ने खुद जाना सच

DM DEHRADUN

 

देहरादून में पेट्रोल डीजल खत्म होने की अफवाह सिर्फ अफवाह और इससे अधिक कुछ नहीं है। देहरादून के डीएम आर राजेश कुमार ने इस संबंध में लोगों को अफवाहों पर ध्यान न देने की सलाह दी है इसके साथ ही पेट्रोल सप्लाई से जुड़े लोगों को इस संबंध में समुचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

दरअसल पिछले एक दो दिनों से देहरादून और आसपास के इलाकों में पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल खत्म होने की अफवाहें उड़ रहीं हैं। सोमवार की शाम इसका असर ये हुआ कि बड़ी संख्या में लोग पेट्रोल पंपों पर टंकी फुल कराने पहुंच गए।

उत्तराखंड पुलिस के सिपाही का ये वीडियो आपका सिर भी गर्व से ऊंचा कर देगा

मंगलवार की सुबह डीएम ने तेल कंपनियों के प्रतिनिधियों को बुला लिया और इस अफरातफरी की वजह पूछी। पता चला कि HPCL के पेट्रोल पंपों पर सप्लाई वाहन समय से नहीं पहुंच पाए जिससे कुछ समय के लिए HPCL के पेट्रोल पंपों पर तेल की कमी हो गई। हालांकि इस बीच अन्य कंपनियों के पेट्रोल पंपों पर तेल की आपूर्ति सुचारु बनी रही।

डीएम ने तेल कंपनियों के प्रतिनिधियों को इस संबंध में निर्देश दिए हैं कि आपूर्ति को सुचारू बना कर रखा जाए। साथ ही अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई के निर्देश भी दिए गए हैं। डीएम ने तेल कंपनियों के प्रतिनिधियों को रोजाना के स्टाक की जानकारी उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here