फिर एक्शन में देहरादून SSP, खुद संभाली फिल्डिंग, नियम तोड़ने वालों को पढ़ाया पाठ

देहरादून : देहरादून एसएसपी जन्मजेय प्रभाकर खंडूरी ने जब से चार्ज संभाला है तब से वो एक्शन में नजर आ रहे हैं। कप्तान होने के बावजूद वो खुद फिल्डिंग कर लोगों को नियम-कानूनों और कोविड गाइडलाइन का पाठ पढ़ा रहे हैं। आपको बता दें कि बीती रात एसएसपी जन्मजेय प्रभाकर खंडूरी ने घोड़े पर सवार होकर गश्त पर निकले और बेवजह सड़कों पर घूमने वाले और शराब पीकर वाहन मचाने वाले लोगों को नियम का पाठ पढ़ाया और कार्रवाई की। वहीं एक बार फिर से शनिवार को एसएसपी जन्मजेय प्रभाकर खंडूरी ने एक्शन में दिखे।

जी हां बता दें कि शनिवार को एसएसपी शहर की सड़कों पर उतरे और लोगों को यातायात नियमों और कोविड प्रोटकाल जैसे मास्क पहनना, सोशल डिस्टनसिंग के लिए जागरूक किया गया और साथ ही कोविड नियमों को तोड़ने वालों के विरुद्ध चालान की कार्यवाही भी की गयी। एसएसपी का ये रुप देख लोग भी हिचकिचाए और कई लोगों ने एसएसपी की कार्रवाई को देख तुरंत मास्क पहना।

आपको बता दें कि इससे पहले योगेंद्र सिंह रावत दून के एसएसपी थे लेकिन उन्हें इस तरह से कभी सड़कों पर लोगों पर कार्रवाई करते नहीं देखा गया लेकिन देहरादून के एसएसपी का नया रुप लोगों को भा भी रहा है और डरा भी रहा है क्योंकि खुद एसएसपी सड़क पर उतरे हैं तो इसको देखते अधिकारियों की भी शामत आ गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here