उत्तराखंड : रात को दोस्त के घर सोने गया था युवक, अचानक हो गई मौत

टिहरी: टिहरी जिले के हिंडोलाखाल में अपने दोस्त के घर गये युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक दोस्त के घर में अचानक बेहोश हो गया, जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहांा डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी अनुसार हिंडोला खाल निवासी 23 साल का तुषार बागड़ी सोमवार शाम को पास में ही रह रहे अपने दोस्त के घर गया था। रात को अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसने परिजनों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद रात को ही उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले को संदिग्ध मानते अस्पताल प्रबंधन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। थाना प्रभारी बलदेव कंडियाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया। पोस्टमार्टम में शव पर किसी चोट आदि के निशान नहीं मिले हैं। ऐसे में खून के नमूने व बिसरा जांच को लिए गए।

घटना के कुछ समय पहले ही युवक का परिवार शादी में देहरादून से लौटा था। तुषार की मां सुशीला बागड़ी पूर्व में क्षेत्र पंचायत सदस्य रही थी, जबकि पिता वीरेंद्र बागड़ी शिक्षक हैं। थाना प्रभारी बलदेव कंडियाल ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद घटना का पता चल पाएगा। अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here