श्मशान घाट पर मौतों के जिम्मेदार ठेकेदार को महिला ने चप्पल से मारा, पिता की थी अंत्येष्टि

मुरादनगर में श्मशान घाट पर हुए हादसे के गुनहगार ठेकेदार अजीत त्यागी को एक महिला ने ठेकेदार को उस समय चप्पल से मारा, जब वो अस्पताल से मेडिकल कराकर वहां से बाहर निकल रहा था। महिला ने चप्पल अजीत त्यागी के सिर पर मारा जिससे वो थोड़ी देर के लिए सकपका गया। उसके बाद मेडिकल कराने के लिए अजीत के साथ चल रही पुलिस की टीम ने महिला को हिरासत में लिया और पूछताछ की। वहीं बता दें कि आरोपित अजय त्यागी व संजय गर्ग को पुलिस ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के आदेश दिए।

बता दें कि मंगलवार को शमशान घाट हादसे के मुख्य आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी को पुलिस गाजियाबाद के जिला एमएमजी अस्पताल में मेडिकल जांच के लाई थी तभी वहां पर पहले से भर्ती महिला पूनम ने ठेकेदार की चप्पल से पिटाई कर दी। जैसे ही महिला को पता चला हादसे के मुख्य आरोपी अजय त्यागी को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लाया जा रहा है तो वह बाहर निकली और ठेकेदार पर पीछे से चप्पल मार दी। इसके बाद पुलिस ने पूनम को धक्का देकर पीछे कर दिया और अजय त्यागी को बचाकर वहां से सीधे कोर्ट ले गए।

पूनम के पिता जय राम की अंत्येष्टि में शामिल होने आए 25 लोगों की मौत हो चुकी है

आपको बता दें बता दें कि पूनम के पिता जय राम की अंत्येष्टि में शामिल होने आए 25 लोगों की मौत हो चुकी है और 40 घायलों का उपचार चल रहा है । श्मशान घाट पर छत गिरने की घटना के लिए ठेकेदार अजीत त्यागी को जिम्मेदार माना जा रहा था। उसी की फर्म ने यहां पर ये काम किया था। पुलिस टीम ने इसके आरोपी तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। ठेकेदार अजीत त्यागी फरार चल रहा था। प्रशासन की ओर से अजीत त्यागी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया था। कई टीमें आरोपी की तलाश में लगी। मंगलवार की सुबह अजीत को गिरफ्तार किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here