महिला ने मारी पलटी, भाजपा विधायक को पहले बताया दुष्कर्मी, अब कहा गुरुतुल्य हैं

हरिद्वार : दुष्कर्म के आरोप से घिरे हरिद्वार की ज्वालापुर सीट से विधायक सुरेश राठौर के मामले में नया मोड़ आ गया है। बता दें कि विधायक पर दुष्कर्म का आऱोप लगाने वाली महिला ने पलटी मार ली है। भाजपा नेत्री ने अपना केस वापस ले लिया है। इनता ही नहीं महिला ने विधायक को गुरुतुल्य बताया है जिससे सियासक के गलियारों में कई तरह की चर्चाएं तेज हो गई है।

विधायक सुरेश राठौर पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने कहा कि उन्होंने जो मुकदमा दर्ज करवाया था, वह 31 तारीख को वापस ले लिया है। अब मुझे इस पर कोई कार्रवाई नहीं करानी है। विधायक सुरेश राठौड़ से उन्होंने अपनी गलती के लिए क्षमा भी मांगी है। साथ ही इस संबंध में एक शपथ पत्र भी दिया है, जिसमें उन्होंने बिना किसी दबाव के अपना केस वापस लेने की बात कही है।

क्या है मामला

पिछले दिनों हरिद्वार की ज्वालापुर सीट से भाजपा विधायक सुरेश राठौर पर पार्टी की ही एक महिला नेता ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। महिला ने बहादराबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी थी। वहीं विधायक भी अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगाने के लिए नैनीताल हाईकोर्ट की शरण में गए थे।

महिला का मुकदमा वापस लेने के बाद विधायक सुरेश राठौर का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि वह शुरू से ही कहते आ रहे हैं कि यह झूठा मुकदमा है। आखिरकार सत्य सामने आ ही जाता है। मेरी सामाजिक और राजनीतिक छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए इस तरह का षड्यंत्र किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here